मध्य प्रदेश

इन्दौर मैरियट होटल सितम्बर में दूसरी बार आयोजित करने जा रहा है ‘रन टू गिव’ चैरिटी रन 

इन्दौर । मैरियट इंटरनेशनल का हिस्सा इन्दौर मैरियट होटल 22 सितम्बर 2019 को दूसरी बार 'रन टू गिव' नामक एनुअल चैरिटी रन का आयोजन करने जा रहा है। इस फण्ड रेजिंग इनिशिएटिव के लिए इन्दौर मैरियट होटल एशिया पैसिफिक के 23 देशों में स्थित अन्य मैरियट होटल्स के साथ मिलकर काम करेगा। 2014 में शुरू हुई यह दौड़, अब कंपनी द्वारा लोगों का पहले ध्यान रखने की परंपरा का हिस्सा बन चुकी है। इस दौड़ के जरिए कंपनी के कर्मचारियों को उन स्थानों और वहां के लोगों का ध्यान रखने की प्रेरणा दी जाती है, जहाँ वे बिज़नेस कर रहे हैं।
मैरियट इंटरनेशनल एशिया पैसिफिक के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी रेगन ताईकित्सादापोर्न ने कहा कि एनुअल चैरिटी रन कंपनी के 'टेक केयर प्रोग्राम' का अहम हिस्सा है, जो हमारे सहयोगियों को हमारी संस्कृति जीने के लिए प्रेरित करती है। इस प्रोग्राम के जरिए हम अपने सहयोगियों को अपने शारीरिक स्वस्थ्य का ध्यान रखने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। इसके साथ ही हम उन्हें ऐसे समाज का हिस्सा बनने का मौका देते हैं, जहाँ लोग आपस में एक-दूसरे के प्रति समझ और दयाभाव रखते हैं।
इस वर्ष, इन्दौर मैरियट होटल, फेयरफील्ड बाय मैरियट इन्दौर और जल्द ही शुरू होने वाला शेरेटन इन्दौर कुष्ठरोगियों के लिए काम करने वाली संस्था राइजिंग स्टार के लिए फण्ड जुटाने के लिए साथ जुड़ेंगे। इस दौड़ में 150 से ज्यादा मैरियट इंटरनेशनल एसोसिएट्स, अफिलिएट्स और एथलीट्स के इकठ्ठा होने का अनुमान है।
'रन टू गिव' में मैरियट टेक केयर प्रोग्राम, सर्व 360 और हमारी संस्कृति का मिलन है। हमारे सहयोगियों को समाज के लिए कुछ करने में गर्व का अनुभव होता है। हम अपने उद्देश्य के लिए ज्यादा से ज्यादा फंड्स जुटाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। साथ ही इन्दौर शहरवासियों से भी इस नेक काम में योगदान देने का निवेदन करते हैं, ताकि इस दौड़ में भाग लेने वाले बाकि शहरों द्वारा किए जाने वाले सहयोग की तुलना में इन्दौर पीछे न रहे।
इन्दौर में आयोजित होने वाली इस दौड़ में कुछ कैटगिरिस है। हम एक नेक काम के लिए होने वाली इस दौड़ में सभी सहयोगियों और उनके परिवारों का स्वागत करते हैं। इसका उद्देश्य प्रतिभागियों को जिस समाज में वे रहते और काम करते हैं, उसके बारे में एक नया दृष्टिकोण देना है।
इस दौड़ में प्रतिभागियों के लिए रजिस्ट्रेशन शुल्क 700 रुपए रखा गया है। रजिस्ट्रेशन पैकेज में टी-शर्ट, हेल्दी ब्रेकफास्ट, पानी की बोतल, मैडल और सर्टिफिकेट आदि शामिल रहेगा। इच्छुक प्रतिभागी इन्दौर मैरियट से 7247728990 / 724778945 पर संपर्क कर सकते है। भाग लेने के लिए 21 सितम्बर 2019 तक इन्दौर मैरियट होटल के फ्रंट डेस्क पर भी संपर्क किया जा सकता है।
पिछले साल 'रन टू गिव' एशिया पैसिफिक में 109 स्थानों पर आयोजित की गई थी। इसमें 546 होटल्स के 10,500 सहयोगियों ने हिस्सा लिया था। इन सभी दौड़ में 36 ,700 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इससे 400,000 यूएस डॉलर का फण्ड इकठ्ठा किया गया था, जिससे पुरे एशिया पैसिफिक में गैर लाभार्थी सहयोगियों और लोकल चैरिटीज के साथ ही मैरियट डिजास्टर रिलीफ एफर्ट्स के जरिए भी लोगों की मदद की गई थी। अपने सहयोगियों के साथ मिलकर तेज़ी से आगे बढ़ते हुए मैरियट इंटरनेशनल का उद्देश्य अपने समाज के लिए लम्बे समय तक रहने वाला सकारात्मक प्रभाव पैदा करना है। अपने सामाजिक प्रभाव और निरंतरता के साथ सर्व 360 हर दिशा में अच्छे काम कर रहा है।

Tags

Related Articles

Close