देश

जब गुजरात में बोले PM मोदी- आज कैमरा उठा फोटो खींचने को मन हुआ

पीएम मोदी जब केवडिया में संबोधन करने पहुंचे तो उन्होंने अपने दिल की बात कही. और कहा कि आज का नज़ारा इतना अच्छा है कि अगर मेरे पास कैमरा होता तो फोटो जरूर खींचता.
    69 साल के हुए पीएम नरेंद्र मोदी
    सरदार सरोवर डैम का किया दौराकेवडिया में की बड़ी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पर मंगलवार को गृहराज्य गुजरात पहुंचे, यहां पीएम ने सरदार सरोवर बांध के किनारे नर्मदा नदी की पूजा की. पीएम जब केवडिया में संबोधन करने पहुंचे तो उन्होंने अपने दिल की बात कही. और कहा कि आज का नज़ारा इतना अच्छा है कि अगर मेरे पास कैमरा होता तो मैं फोटो जरूर खींचता.

दरअसल, अपने भाषण की शुरुआत तो पीएम ने गुजराती भाषा में ही की. पीएम ने यहां लोगों से पूछा कि केम छो!!!

फिर प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले जब मेरे पास कैमरा होता था, तो फोटो खींचने का शौक था. उन्होंने कहा कि आज मैंने जब यहां का नज़ारा देखा तो मेरा मन किया कि आज यहां की फोटो खींच लूं.
दरअसल, सरदार सरोवर बांध के पास प्रधानमंत्री ने कैक्टस गार्डन, सफारी पार्क का दौरा किया. जल्द ही इन्हें आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा. यहां प्रधानमंत्री काफी देर तक रहे और सफारी पार्क का लुत्फ उठाया. अगर बात फोटोग्राफी की करें तो इससे पहले कई बार पीएम का कैमरा प्रेम देखने को मिल चुका है.
उन्होंने इसी दौरान कई जगह फोटो भी खिंचवाई, कैक्टस की कई प्रजातियों को निहारा. पीएम मोदी के साथ इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल भी रहे.

बता दें कि आज प्रधानमंत्री 69 साल के हो गए हैं और अपने जन्मदिन के अवसर पर गुजरात पहुंचे हैं. पीएम मोदी सुबह से दोपहर तक कई कार्यक्रमों में शामिल हुए. यहां के बाद पीएम अपनी मां हीराबेन से भी मुलाकात करेंगे और जन्मदिन के अवसर पर आशीर्वाद लेंगे.

 

Tags

Related Articles

Close