Breaking Newsव्यापार

साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा बोले- ज्यादा परेशान किया तो पत्नी संग कर लूंगा आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने कहा है कि उन्हें ज्यादा परेशान न किया जाए अन्यथा वे अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर लेंगे। 23 वर्षीय साक्षी तीन जुलाई को घर छोड़ कर चली गई थी और उसने चार जुलाई को अपने प्रेमी अजितेश से प्रयागराज में शादी कर कर ली। अजितेश अनुसूचित जाति से है। साक्षी ने एक वीडियो के माध्यम से आरोप लगाया कि उनके पिता और भाई से उन्हें जान का खतरा है। साक्षी और अजितेश ने सुरक्षा को लेकर उच्च न्यायालय में याचिका भी दायर की है। इस पर न्यायालय में 15 जुलाई को सुनवाई होगी।

विधायक राजेश मिश्रा का कहना है कि मेरी पत्नी टीवी चैनलों और अखबारों में चल रही खबरों से इतनी परेशान हो चुकी है कि वो खुदकुशी कर लेगी।वो बीमार है और बेटी के कारण इतनी दुखी है कि उसने दवा लेना भी बन्द कर दिया है। विधायक राजेश मिश्रा ने दामाद अजितेश कुमार पर यहां तक आरोप लगाया कि वो पहले से शादीशुदा है।

इससे पहले खबर आई थी कि प्रयागराज के बेगम सराय स्थित प्राचीन राम जानकी मंदिर के महंत परशुराम ने साक्षी और अजितेश के विवाह प्रमाण-पत्र को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा है कि उनके मंदिर में न तो शादी होती है न ही ऐसा कोई प्रमाण-पत्र जारी किया जाता है।

बताया जा रहा है कि अजितेश की पहले भोपाल की एक युवती से सगाई हो चुकी है। एक चैनल को दिए साक्षात्कार में युवती के पिता ने कहा है कि उनकी छोटी बेटी से अजितेश की सगाई हो चुकी थी। एक शोक सभा में जाने के दौरान उन्हें अजितेश के परिवार का व्यवहार पसंद नहीं आया जिस कारण शादी से इनकार करना पड़ा।

Related Articles

Close