Breaking NewsVIRAL NEWS

पार्टी में हो रहा था ‘डॉन’ का इंतजार, पुलिस ने पहुंचकर किया 15 को गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के एक फार्म हाउस में अपराधियों की एक गैंग की पार्टी में पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पहुंचकर 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए. इस पार्टी में स्पेशल सेल के दो पुलिस कर्मी भी मिले. यह जांच की जा रही है कि पुलिस कर्मी वहां क्यों गए थे?
दिल्ली के गवाला डेयरी के फ़ार्म हाउस में जुर्म की दुनिया के खिलाड़ियों की पार्टी चल रही थी. पार्टी में दिल्ली की कपिल सांगवान की गैंग के कई गुर्गे मौजूद थे. उन्हें गैंग के मुखिया कपिल सांगवान का इंतज़ार था. पार्टी में कोई शराब के नशे में चूर था, कोई हथियार लहरा रहा था तो कोई गानों पर थिरक रहा था. लेकिन इससे पहले कि कपिल सांगवान अपने गुर्गों की पार्टी में आता, क्राइम ब्रांच के तीस से ज्यादा हथियारों से लैस पुलिस कर्मी पार्टी में पहुंच गए.

पुलिस के पहुंचने पर कुछ लोगों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने हथियार और डंडे दिखाकर सभी को दबोच लिया. क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर अजीत कुमार सिंगला के मुताबिक पार्टी में कपिल सांगवान की गैंग के सदस्यों के परिवार वाले भी मौजूद थे, जिसमें कुछ महिलाएं भी थीं. पार्टी में कुल 54 लोग मौजूद थे जिनमें से अब तक 15 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं

Related Articles

Close