Breaking Newsमध्य प्रदेशविदेश

अज्ञात कारणो के चलते फांसी पर झूली महिला, हुई मौत

दतिया। जिले के सेवढा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेंवढा कस्बे के वार्ड क्र.7 में शुक्रवार की शाम अपने ही घर के अंदर 38 वर्षीय एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब परिजनो को उक्त महिला फांसी पर झूलती हुई दिखी तो आनन-फानन में परिजन सीएचसी सरकारी अस्पताल लेकर पंहुचे जहां ड्यूटी इंचार्ज डाॅक्टर ने महिला की नब्ज पकडते ही उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार सेंवढा कस्बे में फरियादी अशोक पुत्र लालप्रताप बाल्मीक 24 वर्ष ने पुलिस में तहरीर दर्ज कराई है कि शुक्रवार की शाम अपने ही घर में 38 वर्षीय महिला श्रीमति उजाला पत्नि मलखान सिंह यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने मृतक महिला के शव को निगरानी में लेकर मौका-ए-वारदात का पंचनामा तैयार कर सीआरपीसी की धारा 174 पर मर्ग कायम कर जांच-पडताल शुरू कर दी है।

श्रीमति उजाला ने किन कारणो के चलते आत्महत्या की…? ऐसे क्या कारण रहे…….? कि श्रीमति उजाला ने अपना जीवन दांव पर लगा दिया जब श्रीमति उजाला ने आत्महत्या की क्या उस वक्त घर के अंदर कोई दूसरा व्यक्ति नहीं था ऐसे कई सवालो का जबाव पुलिस को जांच-पडताल में खोजना है फिलहाल पुलिस ने मृतक महिला का पीएम कराने के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनो को सौंप दिया पुलिस अब मृतक महिला की पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है पीएम रिपोर्ट आने के बाद और मायके तथा ससुराल पक्ष के लोगो के कथनो के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

Related Articles

Close